श्याम लाल कॉलेज की हॉकी टीम तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी एवं बास्केटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची

  • श्याम लाल कॉलेज ने किरोड़ीमल कॉलेज को 9-1 से रौंदा जबकि गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई टीम ने श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 6-1 से हराया
  • बास्केटबॉल में खालसा और किरोड़ी मल कॉलेज जीते

संवाददाता

नई दिल्ली। श्याम लाल कॉलेज ने किरोड़ीमल कॉलेज को 9-1 से रौंदकर तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी एवं बास्केटबॉल टूर्नामेंट में हॉकी के पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। श्याम लाल कॉलेज की जीत में ललित व आशीष शेरावत ने तीन-तीन गोल किए जबकि आशीष गुप्ता मोहित और प्रवीण ने एक-एक गोल किया। करोड़ीमल कॉलेज के लिए सांत्वना गोल ध्रुव ने किया। मैन ऑफ द अवार्ड श्यामलाल कॉलेज के आशीष शेरावत को मिला।

   गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई टीम ने श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित कर ली। श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई टीम की तरफ से मनीष ने तीन, विपिन ने दो और सूरज ने एक गोल किए जबकि श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की तरफ से एकमात्र गोल आयुष ने किया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई के विपिन नंदलाल को मिला। महिला वर्ग में दिल्ली यूनिवर्सिटी और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन के बीच में मैच 2-2 का से ड्रॉ रहा।

   बास्केटबॉल टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में किरोड़ी मल कॉलेज ने श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई टीम को 67-58 से हराया। किरोड़ी मल कॉलेज के दक्ष को मैन ऑफ द मैच मिला। श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने हंसराज कॉलेज को 71-62 से हराया। खालसा कॉलेज के खिलाड़ी अर्पित को मैन ऑफ द मैच मिला। भारत एकेडमी ने हिंदू कॉलेज को 40-23 से हराया। भारत अकेडमी के भारत को मैन ऑफ द मैच मिला।

   महिला वर्ग में एसआरसीसी ने हंसराज कॉलेज को 34-19 से हराया। श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की समा ग्रोवर को वूमेन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला। रामजस कॉलेज ने जीसस एंड मैरी कॉलेज को 37-27 से हराया। रामजस कॉलेज की अंकिता को वूमेन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *