दिल्ली प्रीमियर लीग: रॉयल रेंजर्स की रोमांचक जीत

रॉयल रेंजर्स ने हिंदुस्तान एफसी को 4-3 से हराकर अपनी स्थिति मजबूत की

संवाददाता

दिल्ली प्रीमियर लीग में रविवार को खेले गए रोमांचक मैच में रॉयल रेंजर्स ने हिंदुस्तान एफसी को 4-3 से हराकर अपनी स्थिति मजबूत की, तो लगातार पिछड़ रहे हिंदुस्तान को एक और करारा झटका सहना पड़ा।  विजेता टीम के लिए गौरव ने दो और डेली व थांगमिन ने एक-एक गोल दागे। हिन्दुस्तान के गोल बेन लेस (2) और चार्ल्स ने किए।

  

भले ही आज का मैच रोमांचक रहा लेकिन डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर सोमवार को खेले जाने वाले चिर-प्रतीक्षित मुकाबले की चर्चा रही। सुदेवा और दिल्ली एफसी के बीच चार बजे खेले जाने वाले मैच में जीत चाहे किसी की भी हो लेकिन रोमांचक खेल की उम्मीद हर किसी को है।

  

दोनों ही टीमें अभी अजेय रिकार्ड के साथ आगे बढ़ रही हैं। फिलहाल गढ़वाल और भारतीय वायुसेना उनका पीछा कर रही हैं लेकिन सुदेवा और डीएफसी के लिए कोई टीम बड़ी बाधा नजर नहीं आती। उनके बीच का पहला टकराव जबरदस्त रहने की उम्मीद है। पिछले प्रदर्शनों को देखें तो डीएफसी का पलड़ा कुछ भारी लगता है। उसके खिलाड़ियों के पास अनुभव और योग्यता दोनों हैं लेकिन सुदेवा के युवा खून ने जोर मारा तो डीएफसी उलटफेर की शिकार हो सकती है। इतना तय है कि दिल्ली प्रीमियर लीग का सबसे रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *