दिल्ली प्रीमियर लीग: सुदेवा की जीत में रमेश क्षेत्री की तिकड़ी

सुदेवा दिल्ली एफसी ने रॉयल रेंजर्स को 5-3 से परास्त किया

मैच का आकर्षण रमेश क्षेत्री की शानदार तिकड़ी रही

इस जीत से सुदेवा दिल्ली एफसी फिर से शीर्ष आ गई है

संवाददाता

युवा खिलाड़ियों से सजे सुदेवा दिल्ली एफसी ने रॉयल रेंजर्स को 5-3 से परास्त करके दिल्ली प्रीमियर लीग में एक बार फिर से अपना शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। मैच का आकर्षण रमेश क्षेत्री की शानदार तिकड़ी रही। आज यहां अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए दिन के दूसरे मुक़ाबले में तरुण संघा और हिंदुस्तान क्लब 1-1 से बराबर खेले।

  

सुदेवा और रेंजर्स के बीच खेले गए उतार- चढ़ाव वाले मुकाबले में स्तरीय खेल देखने को मिला लेकिन बाजी युवा टीम के हाथ लगी। प्लेयर ऑफ द मैच रमेश क्षेत्री के तीन गोलों के अलावा श्रीदर्थ और बासित अहमद ने एक एक गोल बांटे। पराजित टीम के गोल प्रशांत बर्मन, मिलिंद नेगी और सफीला डेली ने किए।

  

तरुण संघा और हिंदुस्तान के मध्य खेले गए मैच में तरुण संघा ने श्याम कुमार के गोल से बढ़त बनाई लेकिन चार्ल्स ऑफी ने बराबरी का गोल जमाकर हिसाब बराबर कर दिया।

  

पिछले मैचों की तरह आज भी कई अच्छे गोल देखने को मिले। करीबी मुकाबलों में कुल दस गोल हुए, जिसका सीधा सा मतलब है कि खिलाड़ी अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं    सुदेवा दिल्ली, दिल्ली एफसी, भारतीय वायु सेना और गढ़वाल एफसी पहली चार की दौड़ में शामिल हैं। बुधवार को खेले जाने वाले मैच में उत्तराखण्ड की भिड़ंत वाटिका एफसी से होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *