दिल्ली प्रीमियर लीग: सुदेवा की जीत में गोलीकीपर आशीष चमका

वायुसेना पूरी ताकत के बावजूद दिल्ली एफसी से 0-1 से हार गई

वायुसेना को अंकुर सिंह का आत्मघाती गोल भारी पड़ा

रेंजर्स एससी ने अंकतालिका की सबसे फिसड्डी टीम उत्तरखण्ड एफसी को 3-1 से परास्त किया

संवाददाता

डूरंड कप खेल कर लौटी दिल्ली की दो मंजी हुई टीमों के बीच मंगलवार को यहां नेहरू स्टेडियम पर खेले गए संघर्षपूर्ण मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी ने वायुसेना को अंकुर सिंह के आत्मघाती गोल से 1-0 से हरा दिया।

  

   भले ही सुदेवा को पूरे अंक मिले लेकिन वायु सेना की हार का बड़ा कारण सुदेवा का गोलकीपर आशीष सीबी रहा जिसने कम से कम आधा दर्जन मौकों पर सुंदर बचाव कर वाह-वाह लूटी। आशीष को मैन ऑफ द मैच आंका गया।

वायु सेना को आज की हार इसलिए महंगी पड़ सकती है क्योंकि अपने प्रमुख खिलाड़ियों की गैर-मौजूदगी के चलने उसने पांच मैच हारे। सुदेवा के विरुद्ध पूरी टीम खेली लेकिन आत्मघाती गोल से हार गई। इस हार के बाद वायुसेना को पहली चार टीमों में जगह बनाने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा।

 

 वायुसेना ने पिछड़ने के बाद बार-बार सुदेवा की रक्षपंक्ति को भेदा लेकिन हर बार  गोली आशीष मुस्तैद नजर आया। उसने प्रभजोत, विवेक और मनदीप के हर प्रयास को विफल किया।

   दिन के दूसरे मैच में रेंजर्स एससी ने अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही उत्तरखण्ड एफसी को 3-1 से परास्त कर पूरे अंक अर्जित किए।

 

  रेंजर्स के लिए मैन आफ द मैच अमित  कुमार ने दो गोल जमाए। एक गोल आशुतोष थपलियाल ने किया। पराजित टीम का गोल अर्जुन के नाम रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *