फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में सुदेवा और दिल्ली एफसी की बड़ी जीत

  • सुदेवा दिल्ली एफसी ने अपनी खराब फॉर्म से उबरते हुए सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स को 5-0 से बुरी तरह हराया
  • दिल्ली एफसी ने दिन के दूसरे मुकाबले में अहबाब एफसी को भी 5-0 से करारी शिकस्त दी

 संवाददाता 

सुदेवा एफसी और दिल्ली एफसी ने क्रमशः सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स और अहबाब एफसी को फुटबॉल का पाठ पढ़ाते हुए दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में बड़ी जीत दर्ज की। जाजो प्राशान के दो बेहतरीन गोलों की मदद से सुदेवा एफसी ने सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स को पांच गोलों से रौंद कर पूरे अंक अर्जित किए। दिल्ली एफसी ने दिन के दूसरे मुकाबले में अहबाब एफसी को भी पांच गोलों से पीटा। भले ही मुकाबले एकतरफा रहे लेकिन विजेता टीमों के जमाए सभी गोल दर्शनीय रहे।

 

  मंगलवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सुदेवा ने अपनी खराब फॉर्म से उबरते हुए सीआईएसएफ के प्रोटेक्टर्स को बुरी तरह छकाया और पूरे दबदबे के साथ शानदार  गोल भी जमाए। प्लेयर ऑफ द मैच जाजो ने दो, रमेश छेत्री, रोशतम सिंह और मैंचोंग ने एक-एक गोल किए।

  दिन के दूसरे मुकाबले में दिल्ली एफसी और अहबाब के बीच खेल तेज गति से खेला गया। दूसरे हाफ में उस समय एकतरफा हो गया जब दिल्ली एफसी ने एक के बाद एक पांच गोल जड़ दिए। अहबाब की रक्षापंक्ति असहाय होकर जी. गायरी (2), तरुण स्लैथिया (2) और आरिश खान के बेहतरीन गोलों को देखते रह गए। एक बार गोल भेदने के बाद दिल्ली एफसी ने हमलों का तांता बांध दिया। खासकर बदलू खिलाड़ी तरुण के दोनों गोल दर्शनीय रहे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *