फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में गढ़वाल हीरोज की विजयी शुरुआत

  • उद्घाटन मुकाबले में वाटिका एफसी और सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने 1-1 से ड्रा खेलकर अंक बांटे
  • दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने तरुण सांघा फुटबॉल क्लब को 3-1 से हरा दिया

संवाददाता

हाल में शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीतने के वाली गढ़वाल हीरोज ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में जीत से शुरुआत की जबकि उद्घाटन मुकाबले में वाटिका एफसी और सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने 1-1 से ड्रा खेलकर अंक बांट लिये। दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने तरुण सांघा फुटबॉल क्लब को 3-1 से हरा दिया।

गुरुवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए उद्घाटन मुकाबले में वाटिका एफसी और सेंट्रल इंड्रस्टियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स ने 1-1 से ड्रा खेला। मैच का पहला गोल हार्दिक पंत ने 27वें मिनट में दागा, जिससे उनकी टीम वाटिका फुटबॉल क्लब को 1-0 की बढ़त मिल गई। वाटिका एक गोल की बढ़त के साथ हाफ टाइम ब्रेक पर गई। दूसरे हाफ में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स को उस समय बराबरी मिल गई, जब मोहम्मद खालिद ने 64वें मिनट में गोल कर दिया। रेफरी की लंबी सीटी बजने तक स्कोर 1-1 रहा।  

 

  दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने तरुण सांघा फुटबॉल क्लब को 3-1 से हरा दिया। गढ़वाल हीरोज के तीनों गोल पहले हाफ में हुए। लिहाजा वो तीन गोलों की बढ़त के साथ हाफ टाइम ब्रेक पर गई। मैच का पहला गोल सैयद शोएब अहमद ने 14वें मिनट में दागा और फिर 29वें मिनट में अपना दूसरा गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया। कप्तान नीरज भंडारी ने 35वें मिनट में गोल करके गढ़वाल की बढ़त को 3-0 कर दिया। तरुण सांघा के लिए सांत्वना भरा गोल सान्निक मुरमू किया।  

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *