फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में सुदेवा की जीत से शुरुआत

•  सुदेवा दिल्ली एफसी ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 4-0 से हराया

संवाददाता

सुदेवा दिल्ली एफसी ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में खेली जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में अपनी शुरुआत जीत से की। शनिवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 4-0 से करारी शिकस्त दी। सुदेवा दिल्ली एफसी के मानचोंग को एक गोल करने और शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।  

   इस मैच में सुदेवा का दबदबा शुरुआत से बना रहा। लाम्लालियन ने 9वें मिनट में मैच का पहला गोल दागा, जिससे उनकी टीम को 1-0 की बढ़त मिल गई। मानचोंग ने 18वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया। इन दोनों गोलों की मदद से सुदेवा 2-0 की बढ़त के साथ हाफ टाइम ब्रेक पर गई। सुदेवा के शेष दो गोल दूसरे हाफ के स्टॉपेज टाइम में हुए। जाजो ने 90+3वें मिनट में सुदेवा के लिए तीसरा गोल दागा और मैच का अंतिम गोल 90+5वें मिनट में रमेश ने किया। मैच समाप्त के लिए रेफरी की लंबी सीटी बजने तक सुदेवा के पक्ष में स्कोर 4-0 रहा। 

   सोमवार को सुबह 11:30 बजे दिन का पहला मुकाबला गढ़वाल हीरोज एफसी और अहबाब एफसी के बीच खेला जाएगा जबकि दोपहर 2:30 बजे दिल्ली एफसी का सामना सेंट्रल इंड्रस्टियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *