फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में खिताबी जीत के लिए सीआईएसएफ का दावा मजबूत

संवाददाता

फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग से कौन सी दो टीमें प्रीमियर लीग में पहुंचेंगी और कौन दो टीमें नीचे के ग्रुप में जाएंगी।  इसका फैसला सोमवार 28 नवंबर से खेले जाने वाले सुपर सिक्स मुकाबले करेंगे।

   इसमें 25 अंकों के साथ अंक तालिका टॉप करने वाली सीआईएसएफ प्रॉटेक्टर, 21 अंक पाने वाली दिल्ली टाइगर्स, नेशनल यूनाइटेड,  अहबाब एफसी (20), गढ़वाल डायमंड (19) और शास्त्री एफसी (16) के बीच श्रेष्ठता के लिए संघर्ष होगा जबकि सातवें से ग्यारहवें स्थान पर रही यूनाइटेड भारत, जगुआर , दिल्ली यूनाइटेड, सिटी एफसी और यंग मैन रेलीगेशन राउंड में खेलेंगी।

 

  17 साल तक की बालिकाओं के खेलो इंडिया लीग में जुबा संघा ने रॉयल रेंजर्स को तान्या की तिकड़ी से परास्त किया।

   जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पर खेले जाने वाले पहले दिन के मैचों में सीआईएसएफ की भिड़ंत शास्त्री एफसी से होगी, जबकि दूसरा मैच नेशनल यूनाइटेड और गढ़वाल डायमंड के बीच खेला जाएगा। लीग मैचों के नतीजों को देखें तो सीआईएसएफ खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है लेकिन नेशनल यूनाइटेड और दिल्ली टाइगर्स को कमतर आंकना भूल होगी।

   जहां तक सबसे कमजोर टीम की बात है तो युवा खिलाडियों से सजी यंगमैन एक भी मैच नहीं जीत पाई। दिल्ली यूनाइटेड, सिटी एफसी, जगुआर और यूनाइटेड भारत भी कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई हैं।

  

खेलो इंडिया अंडर-17 महिला फुटबाल लीग में आज खेले गए एकतरफा मुकाबले में जुबा संघा ने तान्या की शानदार तिकड़ी से रॉयल रेंजर्स को 3-0 से हरा कर पूरे अंक अर्जित किए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *