सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स और वायुसेना की टक्कर बराबरी पर छूटी

  • सीआईएसएफ प्रोटेक्टर ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए इंडियन एयरफोर्स (दिल्ली) को 2-2 के ड्रा पर रोका

संवाददाता 

प्लेयर ऑफ द मैच गोलकीपर तरनजीत सिंह के दमदार प्रदर्शन के चलते सीआईएसएफ प्रोटेक्टर ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए इंडियन एयरफोर्स (दिल्ली) को 2-2 की बराबरी पर रोक कर डीएसए दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-23 के रोमांचक मैच में अंक बांट लिये। मंगलवार को ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर खेले गए मैच में वासू कनोजिया और मनिंदर नेगी ने गोल करके केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) दो बार बढ़त दिलाई लेकिन अशोक और जीनिश विनय ने स्कोर करके एयरफोर्स की वापसी कराई।

   हालांकि दोनों टीमें खिताबी दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी हैं लेकिन खिलाड़ियों ने रफ-टफ खेल से एक दूसरे पर दबाव बनाया जिसके चलते सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स के रक्षक भोला सिंह को रेफरी मनीष वशिष्ठ ने लाल कार्ड दिखाया। दस खिलाड़ियों के बावजूद सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने कई अच्छे मौके बनाए, लेकिन कई बार गोल से चूके भी। एयरफोर्स के दोनो गोल इंजरी टाइम में आए जबकि अशोक और जीनीश ने रक्षापंक्ति को छकाते हुए गोल किए। सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स के मनिंदर का गोल दर्शनीय रहा।

   बुधवार 14 फरवरी को ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर पहला मैच सुबह 11:30 बजे से सुदेवा एफसी और रॉयल रेंजर्स के बीच खेला जाएगा जबकि दोपहर 1:30 बजे से वाटिका का मुकाबला गढ़वाल हीरोज एफसी से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *