दिल्ली प्रीमियर लीग: रेंजर्स को हरा वाटिका खिताब के करीब

वाटिका ने अपने 19वें मैच में रेंजर्स क्लब को 2-0 से परास्त किया

मोना के एकमात्र गोल से हॉप्स ने रॉयल रेंजर्स को 1-0 से हराया

संवाददाता

दिल्ली प्रीमियर फुटबाल लीग में राजधानी के  नए क्लब वाटिका एफसी और खिताब के बीच बस एक जीत का फासला बाकी रह गया है। गुरुवार को यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए अपने 19वें मैच में वाटिका ने रेंजर्स क्लब को 2-0 से परास्त किया और अंक तालिका में पहले स्थान पर जा चढ़ी।

 

  लगातार बारिश के चलते मैच का पहला हाफ तेज गति से खेला गया, जिसमें दो गोल हुए और दोनों वाटिका के खाते में रहे। पहला गोल मैन ऑफ द मैच विजोय गुसाईं ने लंबी दूरी के नपे तुले शॉट से चौथे मिनट में किया। 40वें मिनट में नाईजीरियन फ्रांसिस ओकेचुकू ने स्कोर 2-0 किया। इस जीत ने वाटिका को खिताब के करीब पहुंचा दिया है।

   अपने अंतिम मैच में वाटिका यदि फ्रेंड्स यूनाइटेड को हरा देती है तो प्रीमियर लीग का खिताब उसके नाम होगा। फिलहाल उसे दिल्ली एफसी से चुनौती मिल रही है। दिल्ली एफसी को अभी दो टफ मैच खेलने हैं।

  

खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में खिताब की दावेदार हॉप्स एफसी को आज कठिन समय गुजारना पड़ा।  मोना के एकमात्र गोल से उसने रॉयल रेंजर्स को 1-0 से हराया। हॉप्स पिछले मैचों में बड़ी जीत दर्ज करती आई है।

  

उधर, जानकी देवी महाविद्यालय में खेली जा रही महिला लीग में सुदेवा और फ्रंटियर ने संघर्ष कर अपने-अपने मैच जीते। सुदेवा ने जिंगनमवांगसू के गोल से पंजाब हीरोज पर जीत दर्ज की। फ्रंटियर ने रुक्सार खानम और संजना के गोलों से ईआईएमआई को 2-1 से  हराया।

   शुक्रवार 23सितंबर को सुदेवा एफसी बनाम उत्तरखण्ड मैच दोपहर 1:15 बजे खेला जाएगा। तरुन संघा का सामना वायुसेना से शाम 4:00 बजे से होगा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *