दूसरी महिला प्रीमियर लीग में गढ़वाल जीत से खिताब के करीब

  • गढ़वाल यूनाइटेड ने रेंजर्स एफसी को 2-1 से हराया
  • दूसरे मैच में हॉप्स और अहबाब ने ड्रा खेलकर अंक बांटे

संवाददाता

गढ़वाल यूनाइटेड ने शुक्रवार को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपना मैच जीतकर दूसरी महिला प्रीमियर लीग के खिताब पर अपना दावा मजबूत किया है जबकि दिन के दूसरे मैच में हॉप्स और अहबाब ने आपस में ड्रा खेला।

 

  स्किल और दम खम वाले दिन के पहले मुकाबले में गढ़वाल यूनाइटेड ने रेंजर्स एफसी को 2-1 से हरा कर दूसरी महिला प्रीमियर लीग में खिताबी जीत का दावा ठोक दिया। हालांकि दोनों टीमों को अभी कुछ और मैच खेलने हैं लेकिन आगे कोई उठा पटक नहीं होती तो गढ़वाल का चैंपियन बनना तय है।

 

  गढ़वाल की जीत का आकर्षण उसकी गोलकीपर रिवांसी जामू का शानदार प्रदर्शन रहा। उसने कई अच्छे बचाव किए। रेंजर्स ने ममता के गोल से बढ़त बनाई, जिसे संफीदा मोंगरूम ने पहले हाफ में बराबर कर दिखाया। लेकिन इंजरी टाइम में एक बेहतरीन मूव के चलते मोनिशा सिंघा ने शानदार गोल जमा कर गढ़वाल को बहुप्रतीक्षित जीत दिलाई। विजयी गोल में इयारापलांग, अंजना थापा और दीपिका पाल की खासी मेहनत रही। दूसरे हाफ में गढ़वाल का पूरी तरह दबदबा रहा लेकिन गोल नहीं निकल पाया। दिन के दूसरे मैच में हॉप्स और अहबाब ने ड्रा खेलकर अंक बांटे।  

शहीद भगत सिंह टूर्नामेंट में वाटिका और दिल्ली एफसी ने जीत दर्ज की

   उधर, शहीद भगत सिंह टूर्नामेंट में वाटिका और दिल्ली एफसी ने अपने मैच जीते। शुक्रवार को राजधानी स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मैच में दिल्ली की चैम्पियन वाटिका ने रॉयल रेंजर्स को अमित बिष्ट के गोल से 1-0 से हरा दिया। दिन के दूसरे मुकाबले में दिल्ली एफसी ने अहबाब को परास्त किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *