वायुसेना और अजमल फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग के सुपर सिक्स में

अजमल फुटबॉल क्लब ने विक्ट्री एफसी को 5-4 से पराजित किया

इस मैच के दौरान दोनों तरफ के खिलाड़ियों पर मिली भगत से खेलने के आरोप लगे

भारतीय वायुसेना ने अंक तालिका में सबसे फिसड्डी पंजाब हीरोज को 4-0 से हराया

एमिटी इंडियन नेशनल की गुडविल एफसी पर 3-1 से रोमांचक जीत

संवाददाता

फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग के एक महत्वपूर्ण मुकाबले में अजमल फुटबॉल क्लब ने विक्ट्री एफसी को 5-4 से हराकर सुपर सिक्स में स्थान पक्का किया। विजेता टीम के लिए सुमित घोष व लुंगदौबा ने दो-दो गोल जमाए और एक गोल प्रोरंजित ने किया। पराजित विक्ट्री के गोल सुमित दास (2), होरिया और तपन ने किए।

 

दिन के दूसरे मुकाबले में भारतीय वायुसेना ने अंक तालिका में सबसे निचले पायेदान की पंजाब हीरोज को 4-0 से हराकर सुपर सिक्स का टिकट पाया। वायुसेना के गोल मैन आफ द मैच विवेक कुमार और जीशान अंसारी ने बांटे।

  

  डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में अजमल और शक्ति के मध्य खेले गए मैच में भले ही नौ गोल देखने को मिले लेकिन किसी भी गोल पर कोई ताली नहीं बजी,  स्कोर शीट रोमांचक परिणाम को दर्शाती है लेकिन मुट्ठी भर फुटबॉल प्रेमी खिलाड़ियों को कोसते देखे गए। कारण उन्हें दाल में कुछ काला नजर आ रहा था। दोनों  तरफ के खिलाड़ियों पर मिली भगत से खेलने के आरोप लगे। हालांकि पूछे जाने पर टीम प्रबंधन ने साफ इंकार किया।

 

  एक अन्य रोमांचक मुकाबले में एमिटी इंडियन नेशनल ने गुडविल एफसी को 3-1 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। विजेता के लिए अंकित, विनय और पवन ने गोल जमाए। पराजित टीम का इकलौता गोल जिश्नू कोहली के नाम रहा।

   नेशनल ने खेल के पांचवें मिनट में अंकित के गोल से बढ़त बनाई, जिसे कोहली ने 32 वें मिनट में बराबर कर दिखाया। अंतिम 15 मिनट के खेल में मैन ऑफ द मैच विनय और पवन ने गुडविल की कमजोर रक्षापंक्ति का फायदा उठाते हुए गोल किए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *