गोलकीपर तरनदीप बने गढ़वाल की जीत का हीरो

सुदेवा के खिलाफ तरनदीप ने दो पेनाल्टी किक पर किए लजवाब बचाव जबकि रोहित ने जमाया विजयी गोल  

दोनों हाफ में एक-एक पेनल्टी किक गंवाना सुदेवा की हार का कारण रहा, जिससे उसकी खिताबी संभावनाओं को लगा झटका  

महिलाओं की प्रीमियर लीग में हंस और सिग्नेचर ने जीते अपने-अपने मुकाबले

संवाददाता

दिल्ली प्रीमियर लीग के एक महत्वपूर्ण मैच में गढ़वाल फुटबॉल क्लब ने सुदेवा दिल्ली एफसी को रोहित गोसाईं के शानदार गोल और गोलकीपर तरणजीत के बेहतरीन बचाव से न सिर्फ पूरे अंक पाए अपितु पराजित टीम की खिताबी उम्मीदों को भी करारा झटका दिया।

   मंगलवार को यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए रोमांचक मुकाबले में सुदेवा अपनी हार के लिए खुद जिम्मेदार रही, क्योंकि उसने दोनों हाफ में एक-एक पेनल्टी किक गंवा कर अपनी हार को न्योता दिया। 

 

  वहीं, गढ़वाल की जीत का हीरो गोलकीपर तरणजीत रहा, जिसने दोनों स्पॉट किक को जबर्दस्त अंदाज में बचाकर खूब वाह-वाह लूटी।  हालांकि गढ़वाल ने भी मौके गंवाए लेकिन अंतिम मिनटों में रोहित गोसाईं ने दर्शनीय हैडर से विजयी गोल जमाया।

   आज के नतीजे के बाद सुदेवा 16 मैचों में 28 और गढ़वाल 29 अंकों पर हैं जबकि दिल्ली एफसी 33 अंक लेकर टॉप पर चल रही है।

   बेशक गढ़वाल का गोलकीपर तरनदीप अपने गोलमुख के आगे चट्टान की तरह डटा रहा। उसकी मेहनत को युवा देहरादून के खिलाड़ी रोहित गोसाईं ने परवान चढ़ाया।  

  

खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में सिग्नेचर क्लब ने ग्रोइंग एफसी को 2-0 से पराजित किया। सिग्नेचर के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच आशा और अनुष्का शमूएल ने गोल किए।

हंस क्लब ने रॉयल रेंजर्स को 2-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। हंस क्लब के दोनों गोल अनीता ने जमाए। प्रेरणा को मैच की श्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *