दिल्ली प्रीमियर लीग: जीत की पटरी पर लौटे वायुसेना और उत्तराखंड

भारतीय वायुसेना ने रॉयल रेंजर्स पर 4-3 की जीत से लगातार हार का सिलसिला तोड़ा

उत्तराखण्ड ने हिंदुस्तान एफसी को 1-0 से हराया

फ्रेंड्स यूनाइटेड की तरुण संघा पर 3-2 से रोमांचक जीत

महिलाओं की लीग में अहबाब, फ्रंटियर और ईव्स क्लबों की बड़ी जीत

संवाददाता

लगतार पराजयों का सिलसिला तोड़ते हुए भारतीय वायुसेना की फुटबॉल टीम ने दिल्ली प्रीमियर लीग में रॉयल रेंजर्स को 4-3 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। मैन ऑफ द मैच मणि मारन, सोमानन्दन सिंह, बिश्वजीत हलदार और तोम्बिंग गुजाम ने विजेता टीम के गोल किए। रॉयल रेंजर्स के लिए डेली ने दो और प्रशांत वर्मन ने एक गोल किया।

  

वायुसेना को लगातार चार हार के बाद जीत नसीब हुई है। डूरंड कप में भाग लेने के चलते दिल्ली लीग में भाग लेने के लिए अच्छे खिलाड़ियों की कमी आड़े आई और चार मैच गंवाने पड़े।

   एक अन्य रोमांचक मुकाबले में फ्रेंड्स यूनाइटेड ने तरुण संघा को 3-2 से परास्त किया। विजेता के गोल संडे, अजय और अभिषेक ने किए, जबकि तरुण संघा के दोनों गोल स्टेनले ने जमाए।

 

  उत्तराखण्ड और हिंदुस्तान एफसी के बीच तेज रफ्तार से खेला गया मैच उत्तराखण्ड के पक्ष में 1-0 के स्कोर के साथ रहा। दोनों टीमों ने कई आसान मौके  बेकार किए। लेकिन लंबे समय बाद  उत्तराखण्ड ने जीत के दर्शन किए। विजयी गोल मैन ऑफ द मैच विशाल यादव ने किया। लेकिन हिंदुस्तान और उत्तराखंड की टीमें अब भी सबसे पीछे चल रही हैं।

 

  खेलों इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में अहबाब क्लब ने शी किक्स को डिप्सना थापा की दोहरी तिकड़ी समेत सात गोल की मदद से 9-1 से रौंद दिया।

   वहीं, फ्रंटियर ने उत्तरांचल को 14-0 से बुरी तरह से परास्त किया। एक अन्य मैच में ईव्स ने हिमांशी की तिकड़ी से जगुआर को 11-0 से धो डाला।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *