फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग में प्रियांशु और अमित की तिकड़ी से कॉसमॉस की बड़ी जीत

कॉसमॉस फुटबॉल क्लब ने गोअंस स्पोर्ट्स क्लब को 10-0 से रौंद डाला

न्यू फ्रेंड्स फुटबॉल क्लब ने ग्रोइंग स्टार को 3-1 से पराजित किया

लीग की सबसे कमजोर टीम भारतीय स्टेट बैंक ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए मुगल्स क्लब को 5-0 से रौंद दिया

संवाददाता

फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग में रविवार को यहां डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में कॉसमॉस फुटबॉल क्लब ने प्रियांशु शौक़ीन और अमित सिंह गोबरी की तिकड़ियों की मदद से गोअंस स्पोर्ट्स क्लब को 10-0 से रौंद डाला। विजेता के लिए अमित ने चार, प्रियांशु ने तीन, भूपिंदर सिंह, सत्यम सिंह और अक्षित राणा ने एक-एक गोल जमाए।

 

   दिन के पहले मैच में न्यू फ्रेंड्स फुटबॉल क्लब ने अनुराग रावत, रुद्रांश त्रिपाठी और अनुज कुमार भाटी के गोलों से ग्रोइंग स्टार को 3-1 से पराजित किया। पराजित टीम का गोल जॉर्ज मैथू के नाम रहा। दिन के अंतिम मैच में लोदी एफसी ने दिल्ली चैंट पर 3-0 की जीत दर्ज की। मोहित कुमार ने दो और एक गोल शुबिन ने किया।

 

  इससे पहले शनिवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय स्टेट बैंक ने धमाकेदार जीत दर्ज की। लीग की सबसे कमजोर टीम भारतीय स्टेट बैंक ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए आठ खिलाड़ियों से खेल रही मुगल्स क्लब को 5-0 से रौंद दिया। विजेता टीम के हीरो यशवंत सिंह रावत ने तिकड़ी जमाकर बैंक टीम के पुराने दौर की याद दिलाई। अजय पाल सिंह रावत और अजय दहिया ने एक-एक गोल बांटे।

 

   दिन के एक अन्य मुकाबले में यंग बंगाल ने विक्रम रावत के गोल से यूनाइटेड एफसी को परास्त किया। अंतिम मैच में ड्रीम टीम ने उत्तरांचल हीरोज को अनमोल अधिकारी के गोल से पराजित किया।

 

   शनिवार को डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच में हंस क्लब ने मैन ऑफ द मैच मनोज कुमार के दो गोलों से गोल्डन स्टार्स पर 2-0 की जीत पाई। दिल्ली स्टूडेंट्स और द्वारका एफसी ने ड्रा खेलकर अंक बांट लिए। अंतिम मुकाबले में वॉरियर्स ने  ग्लोरियस को 7-1 से पीटा। विजेता टीम के लिए मोहन ने चार शानदार गोल जड़े। संजय ने दो और पवन ने एक गोल किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *