डीएसए महिला प्रीमियर लीग शुरू, अध्यक्ष अनुज ने किया उद्घाटन

  • रजनी बाला और संतोष की शानदार हैट्रिक की मदद से मौजूदा विजेता हॉप्स ने फ्रंटियर को 15-0 से रौंदा
  • दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल यूनाइटेड ने सुदेवा दिल्ली एफसी को 10-0 से पाठ पढ़ाया

संवाददाता

रजनी बाला और संतोष की शानदार हैट्रिक की मदद से हॉप एफसी ने फ्रंटियर एफसी को  15-0 से रौंद कर डीएसए महिला प्रीमियर लीग में अभियान शुरू किया। नेहरू स्टेडियम के प्रैक्टिस मैदान पर खेले गए दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल यूनाइटेड ने सुदेवा दिल्ली एफसी को 10-0 से पीटा। विजेता के लिए दीपिका पाल, सनफिदा, फ्रैगरेंसी, इरापलांग ने दो-दो गोल जड़े। प्लेयर ऑफ द मैच श्रुति कुमारी और मोनिशा ने एक एक गोल किए।

 

  दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने लीग का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष लियाकत अली, आयोजन समिति के चेयरमैन  बीएस नेगी और कन्वीनर महारूफ खान मौजूद थे।

   गत विजेता हॉप्स ने अपनी शुरुआत उसी अंदाज में की जैसे पिछले सीजन में खिताबी जीत दर्ज की थी। विजेता के लिए उसकी स्टार स्ट्राइकर और प्लेयर ऑफ द मैच रजनी ने तिकड़ी सहित पांच गोल जमाए। संतोष की तिकड़ी के अलावा कप्तान नेहा, पूजा और आरती ने दो-दो और तनु ने एक गोल किया।

 

  गढ़वाल यूनाइटेड ने सुदेवा एफसी पर  अधिकांश समय दबाव बनाए रखा और बेहतरीन गोल जमाए। विजेता टीम के सामने सुदेवा टिक नहीं पाई। आज खेले गए मैचों में गढ़वाल यूनाइटेड बेहतरीन टीम बन कर उभरी है। दीपिका पाल, सनफिदा, फ्रैगरेंसी, इरापलंग, श्रुति, साक्षी राणा और अचला पुरी सहित तमाम लड़कियों ने प्रभावित किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *