फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में वायुसेना और सीआईएसएफ ने जीते पूरे अंक

  • भारतीय वायुसेना ने दो गोल से पिछड़ने के बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए अहबाब फुटबॉल क्लब को 3-2 से परास्त किया
  • दिन के दूसरे मुकाबले में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर ने रेंजर्स फुटबॉल क्लब को 4-0 से पीटा।

संवाददाता

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में भारतीय वायुसेना (दिल्ली) को जीत के लिए पसीना बहाना पड़ा जबकि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स ने आसान जीत हासिल की। शुक्रवार को राजधानी स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबलों में भारतीय वायुसेना ने दो गोल से पिछड़ने के बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए अहबाब फुटबॉल क्लब को 3-2 से परास्त किया जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर ने रेंजर्स फुटबॉल क्लब को चार गोलों से पीटकर कर पूरे अंक अर्जित किए। विजेता के लिए प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद इमरान ने दो शानदार गोल जमाए। शक्ति नाथ और  भोला सिंह ने दो गोल बांटे।

   कालीचरण हसदा और एजाज अहमद के गोलों से बढ़त बनाने के बाद अहबाब एफसी को जैसे लकवा मार गया , जिसका फायदा उठाकर वायुसेना ने दनादन तीन गोल कर डाले। मोहम्मद दानिस, प्लेयर ऑफ द मैच देवेंद्र सिंह और विवेक कुमार ने वायुसेना के लिए गोल जमाए। हैरानी वाली बात यह रही कि अहबाब ने गोल उतारने की बजाय रक्षात्मक खेलना शुरू कर दिया। फुटबॉल प्रेमी अह्बाब के नकारात्मक खेल को फिक्सिंग की शंका से देखते रह गए।

   पिछले कुछ मैचों में खराब फार्म के बाद सीआईएसएफ की रंगत बदल रही है। भोला का 35 गज से जमाया गोल अभूतपूर्व रहा तो शक्ति, इमरान, साहिल,  संतोष कुमार और वासु ने बेहतर तालमेल से खेलते हुए रेंजर्स को आसानी से हथियार डालने के लिए विवश किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *